यू पी में साढे़ चार चीफ मिनिस्टर्स की हुकूमत

यू पी में साढे़ चार चीफ मिनिस्टर्स की हुकूमत
आज़म गढ़, 02 अप्रेल: बी एस पी के सीनियर‌ क़ाइद नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी ने आज एक अहम बयान देते हुए कहा कि यू पी में ला एंड आर्डर की सूरते हाल में कोई बेहतरी नहीं हुई है, क्योंकि रियासत का इक़तिदार सिर्फ़ एक ही शख्सियत पर मर्कूज़ नहीं है। पार्ट

आज़म गढ़, 02 अप्रेल: बी एस पी के सीनियर‌ क़ाइद नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी ने आज एक अहम बयान देते हुए कहा कि यू पी में ला एंड आर्डर की सूरते हाल में कोई बेहतरी नहीं हुई है, क्योंकि रियासत का इक़तिदार सिर्फ़ एक ही शख्सियत पर मर्कूज़ नहीं है। पार्टी क़ाइदीन और वर्कर्स के एक जायज़ा इजलास में शिरकत के बाद अख़बारी नुमाइंदों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि रियासत में साढे़ चार चीफ मिनिस्टर्स की हुक्मरानी है लिहाज़ा ला एंड आर्डर की सूरते हाल में बेहतरी क्योंकर हो सकती है?

उन्होंने मज़ीद कहा कि रियासत में मुलाय‌म सिंह यादव, राम गोपाल यादव , शैय विपाल सिंह यादव और आज़म ख़ान चार वुज़राए आला हैं और अखिलेश यादव निस्फ़ वज़ीर आला लिहाज़ा जुमला तादाद साढे़ चार हुई। उन्होंने तंज़िया अंदाज़ में कहा कि दुनिया की किसी भी रियासत में साढे़ चार चीफ मिनिस्टर्स ना आप ने कहीं देखें होंगे ना सुनें होंगे। जब हालत ये है तो ला एंड आर्डर में सुधार कैसे हो सकता है जैसा कि अंग्रेज़ी मक़ूला So many cooks spoil the broth। इस के अलावा यू पी में आजकल एक नारा भी ज़बरदस्त तौर पर गूंज रहा है जो जितना बड़ा अपराधी वही समाजवादी नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी ने कहा कि अगर अखिलेश यादव अपने फैसले ख़ुद करें और दीगर क़ाइदीन को अपने ऊपर हावी ना होने दें तो हालात में बेहतरी पैदा हो सकती है।

Top Stories