येदियुरप्पा ने राजनाथ समेत भाजपा के टॉप नेताओं को दी 1800 करोड़ की रिश्वत- कांग्रेस

येदियुरप्पा ने राजनाथ समेत भाजपा के टॉप नेताओं को दी 1800 करोड़ की रिश्वत- कांग्रेस

लोकसभा चुनाव 2019 की तारीख नजदीक आते-आते आरोप प्रत्यारोपों का सिलसिला और तेज हो गया है। आज कांग्रेस ने भाजपा नेता बी एस येदियुरप्पा पर बड़ा आरोप लगाया। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि येदियुरप्पा ने कर्नाटक का सीएम रहने के दौरान भाजपा के बड़े नेताओं को 1800 करोड़ की रिश्वत दी। नए लोकपाल के लिए ये पहला केस होगा। वहीं, येदियुरप्पा ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस मोदी जी की लोकप्रियता से परेशान है।

सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि येदियुरप्पा ने राजनाथ सिंह, अरुण जेटली और नितिन गडकरी को रिश्वत दी। सुरजेवाला ने कहा, यह सच है या झूठ? आयकर विभाग क पास 2017 से येदियुरप्पा के हस्ताक्षर वाली डायरी है। अगर ये सच है तो मोदी जी और भाजपा ने इसकी जांच क्यों नहीं करवाई।
पहले इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को राहुल गांधी द्वारा करने की खबरें थीं पर उनकी जगह कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस का समय दो बार बदला गया। पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस 10.15 बजे होनी थी उसके बाद एक बजे का समय सामने आया। और आखिरकार दो बजे का समय तय हुआ। हालांकि, तय वक्त पर तब भी प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू नहीं हो सकी।

वहीं, येदियुरप्पा ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस विचारों को लेकर पूरी तरह दिवालिया हो चुकी है। ये लोग मोदी जी की लोकप्रियता से कुंठित हो चुके हैं। जंग शुरू होने से पहले ही ये हार चुके हैं। आई टी विभाग ने पहले ही साबित कर दिया है कि दस्तावेज झूठे हैं।

उन्होंने कहा, आगामी चुनाव को देखते हुए मीडिया में स्टोरी प्लांट की गई है। कांग्रेस के आरोप झूठे हैं। मैं मानहानि का केस दायर करने के संबंध में वकीलों से भी बात कर रहा हूं।

Top Stories