Sunday , February 18 2018

ये बाबुल सुप्रियो कौन है?- सत्रुघ्न सिन्हा

BJP Shatrughan Sinha at the Parliament house in New Delhi on Monday. Express Photo by Prem Nath Pandey. 10.08.2015.

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के तीन तलाक वाले बयान का जवाब दिया है। जबलपुर में धरने पर बैठे यशवंत सिन्हा के समर्थन में पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा से जब बाबुल सुप्रियो के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में पूछा कौन हैं ये।

अपनी ही पार्टी की राज्य और केंद्र सरकार के खिलाफ बोले जा रहे सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है और पार्टी से बड़ा देश होता है।

लिहाजा जो वह कर रहे है देश हित में कर रहे हैं, इसलिए इसे पार्टी विरोध से जोड़ कर न देखा जाए। कुछ दिनों पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया था, ‘सत्तारूढ़ पार्टी के लिए रिकॉर्ड ब्रेकिंग खतरनाक परिणामों के साथ ब्रेकिंग न्यूज- बीजेपी को तीन तलाक देने वाला राजस्थान पहला राज्य बन गया है।

अजमेर-तलाक, अलवर-तलाक, मांडलगढ़-तलाक। हमारी पार्टी को झटका देते हुए हमारे विरोधियों ने रिकॉर्ड अंतर से चुनावों में जीत दर्ज की है।’

इस पर बाबुल सुप्रियो ने कहा था , ‘शत्रुघ्न सिन्हा को बोलता हूं कि आपको इतनी नफरत है तो क्यों रोज आकर संसद में बैठते हैं? क्यों ऐसे हालात पैदा करते हैं कि दूसरों को बोलना पड़े-खामोश। ड्रेसिंग रूम की बात वहीं रहनी चाहिए। आप तीन तलाक दीजिए और खुद छोड़ दीजिए बीजेपी।’

सौजन्य- न्यूज 24

TOPPOPULARRECENT