“ये मेरी आखिरी चुनावी सभा, मुझे चाहिए आपका आशीर्वाद”- PM मोदी

“ये मेरी आखिरी चुनावी सभा, मुझे चाहिए आपका आशीर्वाद”-  PM मोदी

पालीगंज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बिहार में लोकसभा चुनाव की आखिरी चुनावी सभा को संबोधित किया और इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी भावुक नजर आए। उन्होंने लोगों से मुखातिब होते हुए कहा कि आज ये उनकी आखिरी चुनावी सभा जरूर है। अंतिम सभा में वे लोगों का आशीर्वाद चाहते हैं। हालांकि मोदी ने उम्मीद जाहिर की कि वे फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और विकास की गंगा बहाएंगे। साथ ही एक बार फिर से जनसभा में लोगों से मुखातिब होंगे।

मोदी ने पटना के पालीगंज में बुधवार को भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का ‘नामदार’ परिवार हो या फिर यहां बिहार का ‘भ्रष्ट परिवार’, इनकी संपत्ति आज हजारों-करोड़ों रुपये में है। आखिर ये पैसे कहां से आया? बिहार के भ्रष्ट परिवार से पीएम मोदी का सीधा मतलब लालू प्रसाग के परिवार से था।

उन्होंने कहा, “अगर गरीबों की और देश की जरा सी भी परवाह होती, तो भ्रष्टाचार करने से पहले इनके हाथ कांपते।” पटना के पालीगंज में पाटलिपुत्र और पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के राजग प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने महागठबंधन को ‘महामिलावटी’ बताते हुए कहा कि महामिलावटी घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं।

Top Stories