Monday , December 11 2017

योगी आदित्यनाथ ने दी धमकी, खामियाजा भुगतने को तैयार रहें अखिलेश

yogi-adityanath

नई दिल्ली: यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, तैयारियों का सिलसिला शुरू हो चुका है, अखिलेश सरकार जहां अपने अफसरों को धमका रही है वहीं बीएसपी की मायावती को अपने कोर वोटरों का सहारा है, बीजेपी के लिए यूपी चुनाव सबसे ज्यादा अहम हैं, लिहाजा तैयारियों के हिसाब से बीजेपी पूरा दम लगा रही है.

यूपी में बीजेपी के फायरब्रांड नेता और मुख्यमंत्री पद के दावेदार माने जा रहे योगी आदित्यनाथ भी चुनावी तैयारियों में लग गए हैं, साथ है उनकी योगी सेना, जो पूरे पूर्वांचल में घूम-घूम कर अखिलेश सरकार के खिलाफ माहौल बना रही है। योगी सरकार को मुद्दों पर घेर रहे हैं तो योगी सेना जनता के बीच जाकर समाजवादी सरकार को गुंडाराज बता रही है।

योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश सरकार के खिलाफ योगी सेना हिंदू युवा वाहिनी ने पदयात्रा निकाली, यात्रा का मकसद गोरखपुर में एम्स जैसे मेडिकल संस्थान के निर्माण को लेकर था, इस यात्रा में जिले के बच्चे, महिलाएं और कई व्यापारी भी शामिल हुए.

इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में गुंडाराज है, केंद्र की मोदी सरकार ने साल 2015 में गोरखपुर में एम्स की स्थापना का एलान किया था, उसके बाद से अखिलेश सरकार लगातार गलत बयानों से प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है।

साभार: indiatrendingnow

TOPPOPULARRECENT