योगी आदित्यनाथ ने फिर दिया विवादित बयान, बोले…?

योगी आदित्यनाथ ने फिर दिया विवादित बयान, बोले…?

2019 लोकसभा चुनाव में प्रचार करने बलिया पहुंचे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। बलिया की चुनावी सभा में सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के शासन में हुए हेलिकॉप्टर अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में राहुल गांधी भगौड़ा हैं।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, सीएम योगी घोसी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी हरिनारायणा राजभर के समर्थन में जनसभा करने रसड़ा आए थे। हेलिकॉप्टर ऑगस्ता वेस्टलैंड घोटाले को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने राहुल गाँधी को भगौड़ा बता दिया।

सीएम योगी ने कहा कि अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर घोटाले में कांग्रेस ने दलाली की है और इसलिए से राहुल इटली भाग गए थे। देश में आपदा आती है तो राहुल गाँधी इटली भाग जाते हैं।

इसलिए क्रिस्टियन मिशेल भी इटली चला गया था। पीएम मोदी ने कांग्रेस के इस मामा को इटली से लाकर कैद कर दिया है। इनको भी डर है कहीं भांजे भी भीतर ना चले जाएं. सीएम योगी यहीं नहीं रुके, उन्होंने घोटाले में बिचौलिए क्रिस्टियन मिशेल की तुलना महाभारत के शकुनि से कर दी। सीएम योगी ने राहुल गांधी को दुर्योधन और रोबर्ट वाड्रा को दुःशासन कहा है।

सीएम योगी ने बलिया में चुनावी रैली में अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में गिरफ्तार किए गए क्रिश्चियन मिशेल का उल्लेख करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज किया ‘कांग्रेस मोदी जी से डरी हुई है, क्योंकि उसे पता है कि मोदी जी इटली से मामा को लाकर जेल में डाल चुके हैं। भांजे को भी जेल जाने का खौफ सता रहा है।

Top Stories