योगी और मोदी के खिलाफ नारेबाजी करने वालों को जिन्दा दफन कर दूंगा- बीजेपी नेता

योगी और मोदी के खिलाफ नारेबाजी करने वालों को जिन्दा दफन कर दूंगा-  बीजेपी नेता

उत्तर प्रदेश से बीजेपी नेता रघुराज सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारेबाजी करने वालों को जिन्दा दफन कर दूंगा। नागरिक संशोधन कानून के समर्थन में अलीगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए रघुराज सिंह ने रविवार को कहा कि ‘ये मुट्ठी भर लोग, केवल एक फीसदी क्रिमिनल और भ्रष्ट लोग अलीगढ़ यूनिवर्सिटी आ गए हैं। वे हमारा पैसा इस्तेमाल करते हैं और पीएम और मुख्यंत्री के खिलाफ नारे लगाते हैं, मैं उन्हें जिंदा दफना दूंगा।

रघुराज सिंह ने कहा, ‘ये मुट्ठी भर लोग, केवल एक परसेंट लोग, हमारा पैसा देश का पैसा, टैक्स का पैसा खाकर बेईमान, तुम मुर्दाबाद करोगे योगी और मोदी को! हम तुम को जिंदा दफन कर देंगे। मोदी-योगी देश और प्रदेश को चलाएंगे और ऐसे ही चलाएंगे, जैसे चला रहे हैं।’ नागरिकता संशोधन कानून प्रचार प्रसार के लिए नुमाइश मैदान में सभा हुई थी जिसमें प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शिरकत की थी। मौर्य से पहले रघुराज सिंह ने मंच संभाला था।

रघुराज सिंह ने कहा, ‘तुम दाऊद इब्राहीम का पैसा लेकर हमारे अधिकारियों को घेरोगे, हम घेरने नहीं देंगे। पटक पटक के मारेंगे।’ अलीगढ निवासी सिंह ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्रों के प्रदर्शन के परिप्रेक्ष्य में उक्त बातें कहीं ।

भाजपा ने रघुराज सिंह के विवादास्पद बयान से दूरी बना ली। भाजपा प्रवक्ता चंद्रमोहन ने कहा कि सिंह ना तो मंत्री हैं और ना ही विधायक। श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला ने कहा कि सिंह श्रम विभाग की एक इकाई में सलाहकार हैं।

Top Stories