योगी के मंत्री राजेंद्र सिंह ने अर्दली से साफ कराई सैंडल, फोटो वायरल

योगी के मंत्री राजेंद्र सिंह ने अर्दली से साफ कराई सैंडल, फोटो वायरल
प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र सिंह उर्फ मोती सिंह बृहस्पतिवार को अपने अर्दली से सैंडल में लगी गंदगी साफ कराने से चर्चा में आ गए। मंभी यहां बुद्ध पीजी कॉलेज में आयोजित ‘कुशीनगर महोत्सव’ में शिरकत करने आए थे।

प्रदेश की योगी सरकार ने सरकारी गाड़ियों से लाल-नीली बत्तियां हटाकर वीआईपी कल्चर समाप्त करने का दावा किया था, लेकिन बृहस्पतिवार को कुशीनगर महोत्सव में शिरकत करने आए कैबिनेट मंत्री व कुशीनगर जिले के प्रभारी मंत्री राजेंद्र उर्फ मोती सिंह के एक बर्ताव ने प्रदेश सरकार की छवि पर ही उंगली उठा दी।

भाजपा जिलाध्यध ने कहा- अपने से बड़ों का ख्याल रखना संस्कार है

हुआ यह कि बृहस्पतिवार को दोपहर करीब 12 बजे राजेंद्र प्रताप सिंह, कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और सांसद राजेश पांडेय बुद्ध पीजी कॉलेज कुशीनगर में पौधरोपण करने पहुंचे। वहां प्रतापगढ़ जिले के पट्टी से विधायक राजेंद्र प्रताप सिंह की सैंडल में मिट्टी लग गई, जिसे उन्होंने अपने अर्दली से साफ करवाई। थोड़ी ही देर में इस पर लोगों में चर्चा होने लगी।

भाजपा के जिलाध्यक्ष जेपी शाही ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि प्रभारी मंत्री खुद अपने सैंडल की सफाई करने को झुके थे, लेकिन संस्कार है कि अपने से बड़ों का ख्याल रखा जाए। इसलिए कार्यकर्ता भी मदद में आगे आ गए। जबकि प्रभारी मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह ने अर्दली से सैंडल साफ कराने की बात को नकारते हुए कहा कि उन्होंने खुद अपनी सैंडल की सफाई की।

Top Stories