Tuesday , December 12 2017

योगी राज्य में एक और शर्मनाक घटना, भाई के सामने बहन का हुआ गैंगरेप

रामपुर। नहीं थम रहा अपराध! योगी सरकार में बेखौफ हैं अपराधी! लगातार बलात्कार की घटना ने पुरे राज्य को दहशत में ला दिया है। इस बार की घटना बेहद शर्मनाक है। भाई के सामने गुंडों ने बहन का गैंगरेप करके इज्जत लूट ली है।

यह सामूहिक बलात्कार की घटना उत्तर प्रदेश के रामपुर में नैनीताल मार्ग पर भोट क्षेत्र में देर रात बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार युवक पर चाकू से हमला करके उसे घायल कर दिया और पीछे बैठी बहन को जंगल मे खींचकर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया ।

इस घटना से इलाके में दहश्त है। उन्होंने बताया कि भोट इलाके के रहने वाले भाई-बहन देर रात मोटरसाइकिल से अपने घर आ रहे थे। नैनीताल राष्ट्रीय राजमार्ग पर किशनपुर पनचक्की जाने वाले लिंक रोड पर नवादा पुलिया के पास पहले से घात लगाए बैठे चार बदमाशों ने मोटरसाइकिल पर डंडा फेंककर मारा।

जिससे भाई-बहन नीचे गिरकर घायल हो गए। उसके बाद बदमाशों में से एक ने उस पर तमंचे से फायर कर दिया लेकिन वह चूक गया। उसके बाद उन लोगों ने चाकू से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया और उसकी बहन को जंगल में खींच ले गए और उसके साथ बलात्कार किया।

घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह और थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों को घायल अवस्था में रामपुर अस्पताल जा गया है।

उसका कहना है कि घायल युवक की ससुरालियों से रंजिश चल रही है।शुरुआती जांच में घायल के चार सालों और एक अन्य का नाम सामने आया है।

TOPPOPULARRECENT