Monday , June 25 2018

योगी राज्य में नहीं थम रहा अपराध, बस में महिला से गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के गजियापुर में निजी बस में अकेले सफर कर रही महिला यात्री से बस स्टाफ द्वारा छेड़छाड़ और गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता (28) मंगलवार को अपनी दवा को लेने के लिये मुहम्मदाबाद गोहना गई थी। देर शाम वापसी के लिए वह वाराणसी से गजियापुर आने वाली निजी बस पर सवार हु। रात साढ़े नौ बजे मधुबन मोड़ पर जब बस पहुंची तो सभी सवारी उतर गई।

पीड़ित महिला को आगे जाना था, इसलिए बस में केवल पीड़िता, बस का चालक, कंडक्टर और दो स्टाफ रह गए। आरोप है कि जैसे ही बस गजियापुर के लिए चली तो बस के चारों स्टाफ विवाहिता से छेड़खानी करने लगे। विरोध करते हुए उतरने की कोशिश करने पर बस नहीं रोकी। यहां तक कि उसे उतरने नहीं दिया।

आरोप है कि जब बस गजियापुर बंधे के पास पहुंची तो कंडक्टर अमन उर्फ कलुवा निवासी कम्हरिया थाना खरिहानी जनपद आजमगढ़ ने पीड़िता को बस से नीचे खींच कर गैंगरेप किया। इस बीच पीड़िता के शोर मचाने पर ग्रामीण आ गए। स्टाफ बस लेकर भाग निकले। लोगों ने पीड़िता को चौकी दुबारी पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। बस के कंडक्टर, चालक समेत चार आरोपियों को गाजीपुर और आजमगढ़ में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

TOPPOPULARRECENT