Friday , April 27 2018

योगी राज्य में नहीं थम रहा अपराध, शाहजहांपुर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के सिंधौली थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को कोचिंग पढ़ कर वापस लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ तीन युवकों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया।

इतना ही नहीं आरोपियों ने रेप का वीडियो भी बना लिया। पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक के.बी. सिंह ने बुधवार को बताया कि सिंधौली क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग छात्रा मंगलवार शाम कोचिंग पढ़ कर वापस घर लौट रही थी, रास्ते में तीन युवकों ने उसे कथित तौर पर बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया और मोबाइल में घटनाक्रम का वीडियो बना लिया।

उन्होंने बताया कि अमनदीप, रंजीत और गुरुजंट सिंह के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित छात्रा को चिकित्सा जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। उधर, पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज करने में पुलिस आना-कानी कर रही थी।

बतात चलें कि यूपी में महिला सुरक्षा के लाखों दावों के बावजूद बलात्कार और छेड़खानी की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बांदा जिले में भी एक साथ रेप की कई घटनाएं सामने आई हैं। पहला मामला शहर के नरैनी रोड स्थित राजा देवी डिग्री कॉलेज के पास का है।

TOPPOPULARRECENT