योगी सरकार के साल में पुरे यूपी में आरजकता फैल गई, बलात्कार थमने का नाम नहीं- अखिलेश यादव

योगी सरकार के साल में पुरे यूपी में आरजकता फैल गई, बलात्कार थमने का नाम नहीं- अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में व्याप्त अराजकता को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा है कि योगी सरकार के एक साल के अंदर ही पुरे उत्तर प्रदेश में अराजकता फ़ैल गई है।

किसान और बेरोजगार आत्महत्या करने को मजबूर हैं, बच्चियों से बलात्कार और महिलाओं का उत्पीड़न थमने का नाम नहीं ले रहा है, युवाओं को रोजगार नहीं है, दलित परेशान हैं। अखिलेश ने कहा कि भाजपा का आचरण जन-विरोधी है।

प्रदेश भर से आए सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा नेताओं के अलोकतांत्रिक आचरण के कारण ही कानून-व्यवस्था चौपट है, क्योंकि भाजपा नेता स्वयं कानून हाथ में ले रहे हैं. भाजपाई और अपराधियों की साठगांठ का ही परिणाम है कि राज्य में भय और आतंक का वातावरण बन गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्‍होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं की यह जिम्मेदारी है कि जहां भी अन्याय की घटनाएं घटित होती हैं, वहां तत्काल पहुंचकर पीड़ितों की हर सम्भव मदद करने के लिए सक्रिय रहें।

भाजपाई सपा और बसपा के गठबंधन से बौखलाए हुए हैं, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के गठबंधन से भाजपा की भाषा बदलती जा रही है।

सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने वाली भाजपा शिष्टाचार से शून्य है, साथ ही राजनीतिक मर्यादा का अभाव है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के लोगों के बयान असंसदीय और लोकतंत्र विरोधी हैं।

Top Stories