Thursday , November 23 2017
Home / Uttar Pradesh / योगी सरकार के 100 दिनों के रिपोर्ट कार्ड की कांग्रेस करेगी समीक्षा

योगी सरकार के 100 दिनों के रिपोर्ट कार्ड की कांग्रेस करेगी समीक्षा

महोबा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी राज्य में भाजपा सरकार के 100 दिनों के कामकाज की बुंदेलखंड में समीक्षा करेगी। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष बादशाह सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछले दिनों प्रस्तुत सरकार के 100 दिनों के रिपोर्ट कार्ड में अपनी पीठ थपथपाते हुए राज्य में व्यापक बदलाव और विकास के बड़े-बड़े दावे किए हैं। बुंदेलखंड को विकास के मॉडल के रूप में प्रस्तुत किया है जबकि यहां हालात पहले जैसे ही दयनीय हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर इसी माह के अंतिम सप्ताह में राज्य के इस अति पिछड़े और बदहाली का शिकार रहे बुदेलखंड का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा पानी और पशुओं की समस्या के समाधान के लिए की गई घोषणाएं हवा-हवाई साबित हुईं।

किसानों की कर्ज माफी का दावा भी खोखला रहा। उन्होंने कहा कि यहां किसान अभी भी कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या कर रहे हैं। बेरोजगारी और भुखमरी के चलते ग्रामीण इलाकों से महानगरों की ओर पलायन का सिलसिला भी जारी है।

प्रदेश के पूर्व मंत्री ने बताया कि बुंदेलखंड में राज बब्बर का दौरा पार्टी द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देशानुसार निर्धारित किया गया है। इसके माध्यम से पार्टी इस इलाके के हालातों पर एक विस्तृत रिपोर्ट तैयार करेगी। उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के बुंदेलखंड भ्रमण को कार्यकर्त्ता चेतना जागरण कार्यक्रम नाम दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT