Saturday , July 21 2018

योगी सरकार में बेखौफ अपराधी, कौशांबी जिले में दुष्कर्म की कोशिश के बाद जिंदा जलाया

लखनऊ। योगी सरकार आने बाद अपराधियों का मनोबल बहुत ही ज्यादा बढ़ गया है। आये दिन रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही है। आये दिन रेप की घटना अखबारों की सुर्खियां बटोर रही है।

अब घटना उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कोखराज इलाके में एक लड़की से रेप की कोशिश के बाद में जिंदा जलाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है।

पीड़िता को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव में मान सिंह नाम का शख्स देर रात पड़ोस में रहने वाली 14 वर्षीय एक लड़की के घर में घुस गया।

वहां उसने उसके साथ रेप की कोशिश की, लेकिन पीड़िता विरोध करने लगी। इस पर आरोपी मान सिंह ने रसोई में रखा मिट्टी का तेल डालकर पीड़िता को आग के हवाले कर दिया।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार पाण्डेय ने बताया कि वारदात के वक्त घर में लड़की के अलावा उसकी दादी थी। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंची उसकी दादी के साथ भी आरोपी ने मारपीट की है।

दोनों के शोर मचाने पर आरोपी दीवार फांदकर भाग गया। लड़की की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

TOPPOPULARRECENT