योगी सरकार सपा के वरिष्ठ नेता आज़म को परेशान करना चाहती है- अखिलेश यादव

योगी सरकार सपा के वरिष्ठ नेता आज़म को परेशान करना चाहती है- अखिलेश यादव
Click for full image

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान का बचाव किया है। अखिलेश ने कहा है कि जल निगम में भर्तियों का मामला उठाकर मौजूदा सरकार आजम खान को बदनाम कर रही है।

जल निगम में भर्ती घोटाले की जांच कर रही एसआईटी ने अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है। जिस पर आज अखिलेश यादव ने कहा कि जल निगम में भर्ती को लेकर सरकार आजम खान जी को परेशान करना चाहती है। उन्होंने कहा, ‘सरकार ने मेरे सभी प्रोजेक्ट की जांच कराई, आगरा एक्सप्रेस-वे को खोदकर जांच की। अब सरकार उससे कमाई कर रही है।

अखिलेश ने आरोप लगाया कि सरकार एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि आजम खान के खिलाफ आरोप है कि साल 2016-17 में जल निगम के भर्ती बोर्ड का चेयरमैन रहते हुए उन्होंने जल निगम में बगैर अनुमति और रिक्तियों के सैकड़ों पदों पर भर्ती कर ली जिसमें नियमों की अनदेखी की गई।

आरोप है कि 122 सहायक अभियंता , 853 अवर अभियंता समेत कुल 1300 पद थे, जिनमें अनियमितता बरती गई। एसआईटी इस मामले की जांच कर रही है और बताया जा रहा है कि उसकी रिपोर्ट तैयार हो गई है। जिसके बाद आजम खान की मुश्किलें बढ़ सकती है।

Top Stories