Saturday , December 16 2017

योगी, साध्वी जैसे लोगों को अंदर कर देना चाहिए : अनुपम खेर

कोलकाता : अनुपम खेर ‘कलकत्ता क्लब द टेलीग्राफ़ नेशनल डीबेट’ में बहस के दौरान कुछ बातें कहीं थी जो  सोशल मीडिया पर काफ़ी समय से टॉप ट्रेंड है.अनुपम खेर ने भाजपा के बारे में कहा, “कुछ ऐसे लोग हैं पार्टी में…चाहे वो साध्वी हैं, चाहे योगी हैं या कोई और हैं…उनको अंदर करना चाहिए, डांटना चाहिए, निकाल देना चाहिए. लेकिन आप ऐसे लोगों के नाम पर पूरे देश को असहिष्णु घोषित कर रहे हैं.””खेर ने इलज़ाम लगाया, “बहुमत से चुनी गई मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए बुद्धिजीवियों ने असहिष्णुता शब्द निकाला. हीरे के स्टड पहनने वाले लोग शैंपेन का ग्लास थामकर कहते हैं भारत असहिष्णु हो गया है. अमरीका में राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार मुसलमानों पर प्रतिबंध की बात करता है, वो असहिष्णुता है और वो डरावना है.”उन्होंने इलज़ाम लगाया कि जो भी व्यक्ति मोदी के समर्थन में बोल रहा है उसे बदनाम किया जा रहा है.

कन्हैया का नाम लिए बिना अनुपम खेर ने कहा, “हम ऐसे लड़के को हीरो बना रहे हैं जो 9 फरवरी की रात को हुए कार्यक्रम में शामिल था. जहां भारत विरोधी नारे लग रहे थे.

खेर ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेसी देश में सबसे सहिष्णु लोग हैं. राहुल पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा, “आप 46 साल के आदमी को यूथ आइकॉन बोलते हैं.” इस बहस में कांग्रेस के रणदीप सुरजेवाला ने पहले बोलते हुए बीफ़, अल्पसंख्यकों, रेप और महिलाओं से संबंधित बाबूलाल ग़ौर और आरएसएस के मोहन भागवत के बयानों और भाजपा नेताओं के कई अन्य विवादित बयानों की लिस्ट पढ़ी और देश के हालात पर चिंता जताई थी.

TOPPOPULARRECENT