योगी से बोलीं इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की पत्नी, कहा- मेरे पति को आते थे धमकी भरे फ़ोन

योगी से बोलीं इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की पत्नी, कहा- मेरे पति को आते थे धमकी भरे फ़ोन

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की पत्नी ने गुरूवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की। इंस्पेक्टर की पत्नी रजनी ने बताया कि कैसे गोकशी करनेवालों के खिलाफ शिकायत देखने के दौरान उन्हें धमकी भरे कॉल्स आते थे।

लखनऊ में मुख्यमंत्री से मिली सुबोध कुमार सिंह की पत्नी रजनी ने गोकशी के आरोपी स्याना पुलिस थाने में तीन लोगों की गिरफ्तारी के बारे में भी बताया।

सुबोध कुमार सिंह उन दो लोगों में शामिल थे जो बुलंदशहर के एक गांव में कथित गोकशी के बाद भड़की हिंसा में मारे गए। रजनी ने अपने दोनों बेटों के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

बैठक में बाद मीडिया में सर्कुलेट हुए एक वीडियो में रजनी यह कहते हुए सीएम योगी को सुनाई पड़ रही हैं- “एक और बात है सर। मेरे पति कॉल कर पुलिस थाने (स्याना) बुलाते थे और मैं वहां पर जाती थी। आखिरी बार जब मैं वहां पर गई तो गोकशी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था।”

उन्होंने कहा- “जब मेरे पति बाथरूम में थे तो स्याना के विधायक (देवेन्द्र सिंह लोधी) का फोन आया था। उन्होंने (पति) मुझसे कहा कि कॉल रिसिव करो और उन्हें बताओ यह वे अभी अंदर हैं।” हालांकि, यह साफ नहीं हो पाया कि उसके बाद रजनी ने क्या कहा क्योंकि वीडियो डिसकनेक्ट हो गया।

Top Stories