यौन हिंसा और हत्या के शिकार की तस्वीरें अपलोड करने वाला युवक गिरफ्तार

यौन हिंसा और हत्या के शिकार की तस्वीरें अपलोड करने वाला युवक गिरफ्तार
सोशल मीडिया पर कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने वाली एक महिला को पिछले सप्ताह यहां सामूहिक बलात्कार और हत्या करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया था।

सेंट्रल क्राइम स्टेशन की साइबर क्राइम विंग ने तेलंगाना के निज़ामाबाद जिले के रहने वाले चव्हाण श्रीराम को दिश के बारे में फ़ेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया, क्योंकि पुलिस द्वारा भयावहता का शिकार बताया जा रहा है।

30 नवंबर को पुलिस ने कुछ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक आत्महत्या का मामला दर्ज किया था जिन्होंने हाल ही में यौन हिंसा और हत्या के शिकार की तस्वीरें अपलोड की थीं और फेसबुक प्रोफाइल ‘स्टालिन श्रीराम’ और अन्य के साथ आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की थी। “ये पोस्ट बहुत अपमानजनक, अश्लील और अश्लील हैं,” पुलिस ने कहा।

साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज किया था और जांच कर रही है।

पुलिस ने पहले ट्वीट किया था कि इसने दुष्कर्म करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया और सोशल मीडिया पर बलात्कार पीड़िता पर अपमानजनक टिप्पणी की।

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, कुछ ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने पुलिस को धन्यवाद दिया था और आशा व्यक्त की थी कि ऐसी टिप्पणी करने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें मनोचिकित्सा परामर्श और पुनर्वास दिया जाएगा। उनमें से एक ने आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने वालों के संपर्क नंबर भी साझा किए थे।