Thursday , December 14 2017

यौमे जम्हूरिया पर दहशतगर्द हमले का ख्द्शा, हाई अलर्ट जारी

यौमे जम्हूरिया पर रियासत में पटना समेत दीगर जिलों में दहशतगर्द हमले हो सकते हैं। गांधी मैदान, पटना जंकशन, हवाई अड्डा और सेक्रेट्रिएट पर हमले हो सकते हैं। आइएम के कैडर रियासत में घुसपैठ कर चुके हैं। नेपाल से सटे सरहदी जिलों में खाश

यौमे जम्हूरिया पर रियासत में पटना समेत दीगर जिलों में दहशतगर्द हमले हो सकते हैं। गांधी मैदान, पटना जंकशन, हवाई अड्डा और सेक्रेट्रिएट पर हमले हो सकते हैं। आइएम के कैडर रियासत में घुसपैठ कर चुके हैं। नेपाल से सटे सरहदी जिलों में खाश एहतियात बरतने की जरूरत है। खास कर एसएसबी को खुसुसि तौर से चौकस रहने की जरूरत है। दाखला वुजरा और इंटेलिजेंस ब्यूरो ने रियासती हुकूमत को इन खतरों से आगाह कराया है। इत्तिला के बाद पूरे रियासत में हाइअलर्ट जारी कर दिया गया है।

चीफ़ सेक्रेटरी अशोक कुमार सिन्हा ने भी पुलिस हेड क्वार्टर को गांधी मैदान समेत दीगर हेसास मुकामात पर सेक्यूरिटी के खुसुसि इंतजाम करने को कहा है। गांधी मैदान को 24 जनवरी को ही सील कर दिया जायेगा। वहां सेक्यूरिटी इंतेजाम सख्त कर दिये जायेंगे।

पुलिस हेड क्वार्टर के अफसरों के मुताबिक तमाम जिलों के एसपी को सेक्यूरिटी के बड़े पैमाने पर इंतजाम करने को कहा गया है। नेपाल से सटे सरहदी जिलों खास कर मगरीबी चंपारण, मशरिकी चंपारण, मधुबनी, शिवहर, सीतामढ़ी, किशनगंज, पूर्णिया में सेक्यूरिटी के खास इंतेजाम रहेंगे।

20 जनवरी से ही एसएसबी और बिहार पुलिस के फोर्स मुश्तरका तौर से सर्च मुहिम चलायेंगे। इधर, गया के महाबोधि मंदिर समेत दीगर हेसास इलाकों पर सेक्यूरिटी गश्ती बढ़ाने के लिए कहा गया है। पटना के गांधी मैदान, रेलवे जंकशन, एयरपोर्ट, सेक्रेट्रिएट अहाते, सब्जी बाग, पटना सिटी वगैरह मुकामात पर इजाफ़ी सेक्यूरिटी फोर्स तैनात करने की हिदायत एसएसपी को दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT