Friday , July 20 2018

रंगा रेड्डी में सड़क दुर्घटना तीन लोगो की मौत‌

हैदराबाद: तेलंगाना के ज़िला रंगा रेड्डी में पेश आए सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार‌ के तीन लोग मारे गए। ये दुर्घटना ज़िला रंगा रेड्डी के अबदुल्लाह पूर मेट के कोत्ता गोड़म के क़रीब कल रात देर गए उस वक़्त पेश आया जब तेज़-रफ़्तार लारी ने कार को टक्कर दे दी दुर्घटना इतना गंभीर थी कि कार में सवार तीन लोग‌ मौके पर ही मर‌ गए। इस दुर्घटना में कार को बहुत‌ नुक़्सान पहुंचा। मरने वालों में दो महिला शामिल हैं।

दुर्घटना में एक कमउम्र लड़की सुरक्षित‌ रही। मरने वालों का संबंध‌ रामनता पूर से है। ये लोग‌ या दादरी ज़िले के पोचमु पल्ली से कार में हैदराबाद आरहे थे कि तेज़-रफ़्तार लारी ने उनकी कार टक्कर दे दी। मरने वालों की पहचान पदमा, सो अपना और मणीकांत के तौर पर की गई है।

दुर्घटना का स्थान भयानक‌ मंज़र पेश कर रहा था। लाशें कार में फंस गई थीं जिनको निकालने में पुलिस और स्थानीय लोगो को काफ़ी मुश्किल का सामना करना पड़ा। लाशों को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज‌ दिया गया। पुलिस ने इस सिलसिले में एक माम‌ला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

दुर्घटना के फ़ौरी बाद लारी ड्राईवर फ़रार हो गया जिसकी तलाश शुरू कर दी गई है। मरने वालों के एक रिश्तेदार ने बताया कि ये सभी लोग‌ दावत में गए थे। दावत से वापसी के दौरान चौराहे पर कार को मोड़ने के दौरान तेज़-रफ़्तार लारी ने कार को टक्कर दे दी। कार में सात लोग‌ सवार थे। मरने वाले कार की पिछली सीट‌ पर सवार थे।

TOPPOPULARRECENT