Thursday , November 23 2017
Home / Entertainment / रंगून की शूटिंग के दौरान मुझे खुले में शौच करना पड़ता था: कंगना रनौत

रंगून की शूटिंग के दौरान मुझे खुले में शौच करना पड़ता था: कंगना रनौत

मुंबई: कंगना रनौत जल्द अपकमिंग फिल्म ‘रंगून’ में नजर आने वाली हैं जोकि इस महीने की 24 तारीख को रिलीज़ होने वाली है। हाल ही में कंगना ने फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें कंगना ने फिल्म से जुड़े कई खुलासे किये हैं। कंगना अक्सर अपने बेबाक और बेहतरीन अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं।

वर्ल्ड वार 2 पर आधारित इस फिल्म में कंगना, सैफ अली खान और शाहिद कपूर के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही है। कंगना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में आती है जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए शर्माती या डरती नही हैं। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की तारीफ़ करते हुए कहा कि वह मेरी ज़िन्दगी के पहले ऐसे इंसान हैं जिन्होंने में मेरी असली खूबसूरती को बाहर निकाला वर्ना, पिछली पिछली तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में मुझे नकली दांत लगाए गए थे और रिवाल्वर रानी में नकली नाक।

इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग जब अरुणाचल प्रदेश में हुई तो वहां अक्सर नेटवर्क की प्रॉब्लम रहती थी जिसके चलते हमारे फ़ोन नहीं चल पाते थे। हमें फोन करने या सुनने के लिए 20 किलोमीटर दूर जाना पड़ता था जोकि बहुत मुश्किल था। लेकिन इस बात का फायदा हुआ कि मैंने को-स्टार्स के साथ और खुद के साथ बहुत वक़्त गुजारा।

अरुणाचल प्रदेश की सूंदर वादियों को देखने का मौका मिला। कंगना ने बताया कि उस जगह पर कोई शौचालय भी नहीं था। जिसके चलते उन्हें पहाड़ियों के पीछे जाकर खुले में शौच करना पड़ता था। हालांकि मैं पहाड़ी हूँ इसलिए मुझे ज्यादा तकलीफ नहीं हुई।

TOPPOPULARRECENT