Sunday , December 17 2017

रंगोली का आरोप, कंगना को कई प्रोजेक्ट्स से निकाला, ऋतिक की वजह से खोयीं नौकरियां

अपनी बहन कंगना रानौत के खिलाफ ऋतिक रोशन के बयान के जवाब में, रंगोली चंदेल ने कई ट्वीट किए थे, पहले ऋतिक पर तथ्यों का निर्माण करने का आरोप लगाया और फिर आरोप लगाया कि वह मामलों पर अपना रुख बदल रहा है।

रांगोली की प्रतिक्रिया के कुछ घंटों बाद ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक बयान प्रकाशित किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि वे कभी भी कंगना को ‘फेस टू फेस’ नहीं मिलें। उन्होंने एक पेशेवर रिश्ते साझा किए लेकिन इसके आगे और कुछ नहीं है।

इन दो अभिनेताओं के बीच के मुद्दे सामने आये, जब कंगना ने जनवरी 2016 में ऋतिक को “एक्स” कहा था, एक इंटरव्यू में कहा था कि वह समझ नहीं पा रही हैं कि “(ऐक्स) बेवकूफों वाली हरकतें क्यों करते हैं लोगों का ध्यान पाने के लिए।”

रांगोली ने लिखा, “हर कोई जिसने कंगना को उसे मूर्खतापूर्ण एक्स कहने का आरोप लगाया है,” और यह सब जानना चाहिए कि महीनों के लिए ह्रितिक की पीआर दुर्भावनापूर्ण रूप से नकली समाचार जैसे कंगना को उसके ऊपर लगाते हुए फैलाएं जा रही है।

“ऋतिक कंगना को प्रोजेक्ट्स से बाहर निकाल रहे हैं, कंगना को ऋतिक के आग्रह पर बदल दिया गया।” मेरा प्रश्न रितिक से है की अगर कंगना आपकी हरकतों से बेवक़ूफ़ बन रही थी तो उसने कभी सोचा नही था और अगर उसने सोचा होता तो कोई बहरूपिया नही होता।”

उसने कहा, “यदि आप गंदगी चुनते हैं तो आप दुनिया के लिए प्रतिरूप दिखाते हैं, यदि आप कंगना की कल्पना चुनते हैं तो हमें कंगना की चिकित्सा रिपोर्ट दिखाएं। एक बात साबित करें कि वकीलों और रुचियों को बदलते नहीं रहें। और ब्रैन्लेस ट्रोलर्स कोई मदद नहीं करेंगे। “

TOPPOPULARRECENT