‘रईस’ का ट्रेलर लॉन्‍च, ढ़ाई लाख से ज्‍यादा लोगों ने इसे यूट्यूब पर देखा

‘रईस’ का ट्रेलर लॉन्‍च, ढ़ाई लाख से ज्‍यादा लोगों ने इसे यूट्यूब पर देखा
Click for full image

नई दिल्‍ली: आखिरकार किंग खान ने अपने फैन्‍स को किए वादे के अनुसार आने वाली फिल्‍म ‘रईस’ का नया ट्रेलर लॉन्‍च कर ही दिया है और बॉलीवुड के बादशाह के फैन्‍स ने उनके इस बेहद नए लुक को काफी ज्‍यादा पसंद भी किया है. शाहरुख ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि वो अपनी आने वाली फिल्‍म ‘रईस’ का ट्रेलर 7 दिसंबर को लॉन्‍च करेंगे. इस ट्रेलर के लॉन्‍च होते ही ढ़ाई लाख से ज्‍यादा लोगों ने इसे यूट्यूब पर देखा है.

फिल्‍म ‘रईस’ के इस 2.40 मिनट के इस ट्रेलर में शाहरुख बेहद अलग लुक में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में शाहरुख को एक शराब विक्रेता और अंडरवर्ल्‍ड से जुड़े आदमी की तरह दिखाया गया है जो गुजरात से अपना बिजनेस चलाता है. इस फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी पुलिस ऑफिसर पर भूमिका में हैं और काफी प्रभावशाली लग रहे हैं.

रईस आलम उर्फ रईस भाई का यह किरदार दरअसल एक असल जिंदगी के गेंगस्‍टर अब्‍दुल लतीफ की जिंदगी पर आधारित है जो दाउद इब्राहिम से संबंध रखता था. अब्‍दुल लतीफ को 1997 में अहमदाबाद में पुलिस ने मारा था. फिल्‍म के इस ट्रेलर की शुरुआत में ही रईस कहता है, ‘ कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता’.

यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. शाहरुख के इस ट्रेलर लॉन्‍च को लेकर पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर काफी चर्चा हो रही थी. शाहरुख खान ने इस ट्रेलर के लॉन्‍च से पहले अपने फैन्‍स को एक और तोहफा दिया. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर मंगलवार को ही ‘रईस’ का नया पोस्‍टर भी लॉन्‍च कर दिया.

‘रईस’ को इसी साल जुलाई में में ईद पर रिलीज किया जाना था लेकिन इसे सलमान खान की ‘सुल्‍तान’ के चलते आगे बढ़ा दिया गया. अब इसे 26 जनवरी के वीकेंड पर रिलीज किया जा रहा है. इस वीकेंड पर राहुल ढोलकिया की ‘रईस’ और रितिक रोशन की ‘काबिल’ एक दूसरे से भिड़ने वाली हैं.

Top Stories