Thursday , December 14 2017

रईस के प्रमोशन से गैर हाज़िर रहने पर माहीरा को अफ़सोस

कराची: भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी के मद्देनजर अभिनेत्री माहीरा खान ने अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म रईस के प्रमोशन में गैर हाज़िर पर नाराजगी ज़ाहिर की।

दी एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने माहीरा के इंटरव्यू के हवाले से कहा। फिल्म के प्रमोशन में गैर हाज़िर के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए माहीरा खान ने कहा कि हक़ीक़त में ख़राब महसूस हो रहा है।”

उन्होंने कहा ”जब आप किसी एक प्रोजेक्ट के लिए खूब मेहनत करते हैं तो उस के नताइज का मुशाहिदा करने की भी आप के अंदर ख़ाहिश होती है।

”शारुख खान के साथ फिल्म में काम करने वाले पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा कि ” मैं अपने सभी प्रोजेक्टस पर खूब मेहनत और लगन से काम किया है मगर ”रईस मेरे लिए काफी एहमीयत रखती है।”

इंडो पाक झगडे की वजह से फिल्म स्टार फवाद खान ऐ दिल है मुश्किल में निभाए गए रोल के बारे में पूछने पर पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा कि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है लेकिन राहुल ढोलकिया के हिदायत में बनी फिल्म में मेरे किरदार से मैं मुतमइन और पुर उम्मीद हूँ ”

पछले साल दिसंबर में शाहरुख खान प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के साथ राज ठाकरे से मुलाक़ात की ताकि फ़िल्म पुर सुकून माहौल में रीलीज़ होसके।जनवरी 25 को फ़िल्म रईस रीलीज़ होने वाली है।

TOPPOPULARRECENT