Thursday , December 14 2017

‘रईस’ को लेकर राज ठाकरे से मिलने पहुंचे शाहरुख खान,सोशल मीडिया में हुई जमकर आलोचना

नई दिल्ली: शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘रईस’ को लेकर एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे से रविवार शाम को मुलाकात की है। बताया जा रहा है शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान हैं जिस वजह से शाहरुख राज ठाकरे से मिलने पहुंचे।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने की वजह से राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस सहित कुछ संगठनों ने करण जौहर की इस फिल्म का विरोध किया था।बाद में जब राज ठाकरे से मुलाक़ात के बाद करण जौहर, आर्मी फ़ंड में पांच करोड़ रुपये देने के लिए तैयार हुए थे।

सोशल मीडिया में शाहरुख खान और राज ठाकरे की इस मुलाकात पर कई टिप्पणी की गई। राजठाकरे के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कई ट्वीट किये गये।

तरुण अग्रवाल ने तंज कसते हुए लिखा, “साल 2016 का बेस्ट फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर अवॉर्ड राज ठाकरे को मिलना चाहिए।”

गणेश शिनॉय कहते हैं, “लाइसेंस राज क्या है? राज ठाकरे को फ़िरौती देना ताकि आपकी फ़िल्म शांतिपूर्ण ढंग से रिलीज़ हो सके इसे ही लाइसेंस राज कहते हैं।”

वी नागराज नाम के ट्विटर यूज़र के मुताबिक़, “कितने अफ़सोस की बात है कि शाहरुख़ को अपनी फ़िल्म की रिलीज़ के लिए राज ठाकरे से मिलना पड़ता है। महाराष्ट्र में बीजेपी राज है या गुंडा राज।”

नाडिया ज़ेड कहती हैं, “माहिरा ख़ान से हिंदुस्तान को डर लगता है। वाह रे।”

स्वामीदत्ता मिश्रा ने लिखा है, “राज ठाकरे ने अपनी आत्मा बेचने की क़ीमत पांच करोड़ रुपए लगाई है। देखते हैं शाहरुख़ नोटबंदी के इस दौर में इस फ़िरौती को कैसे चुकाते हैं। कैश या ऑनलाइन से।”

आपको बता दे शाहरुख खान से इस मुलाकात पर राज ठाकरे ने कहा कि शाहरुख खान यह बताने आए थे कि महिरा फिल्म ‘रईस’ को प्रमोट नहीं कर रही हैं।

TOPPOPULARRECENT