Friday , December 15 2017

रकीबुल को भेजा गया जेल

निशानेबाज तारा शाहदेव मामले के मुल्ज़िम रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन खान को पुलिस रिमांड की मुद्दत पूरी होने के बाद जुमेरात को जेल भेज दिया गया। इससे पहले उसे सीजेएम नीरज कुमार की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने 11 सितंबर तक उस

निशानेबाज तारा शाहदेव मामले के मुल्ज़िम रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल हसन खान को पुलिस रिमांड की मुद्दत पूरी होने के बाद जुमेरात को जेल भेज दिया गया। इससे पहले उसे सीजेएम नीरज कुमार की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने 11 सितंबर तक उसे अदालती हिरासत में भेज दिया।

उधर, इसी मामले में मुल्ज़िम रकीबुल की वालिदा कौशल्या रानी कोहली को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। जांच ओहदेदार ने जुमेरात को अदालत में दरख्वास्त देकर कौशल्या को दो दिन की रिमांड पर देने की इजाजात मांगी थी, जिसे अदालत ने कुबूल कर लिया। पुलिस टीम कौशल्या रानी को बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल से खातून थाना ले गई। वहां आईओ और खातून पुलिस अफसर उससे पूछताछ कर रही हैं।

कौशल्या ने माना हुआ था निकाह

रंजीत कोहली की वालिदा कौशल्या रानी ने जुमेरात को बताया कि उसके बेटे ने तारा के साथ पहले शादी की और फिर बाद में निकाह किया। कौशल्या को दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। खातून थाने में 80 साला कौशल्या से एक घंटे तक पूछताछ की गई। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मेरा बेटा बेकसूर है। तारा उसकी इकलौती बहू थी, लेकिन उसने उसे मायूस किया। उसने इल्ज़ाम लगाया कि तारा घर में न तो खाना बनाती थी और न ही कोई काम करती थी। मारपीट करने के सवाल पर कौशल्या ने इनकार किया और कहा कि एक बार उसके बेटे ने एक थप्पड़ मारा था। इससे ज्यादा कुछ नहीं हुआ।

TOPPOPULARRECENT