रणदीव और प्रसन्ना की सिरी लंकाई टीम में वापसी

रणदीव और प्रसन्ना की सिरी लंकाई टीम में वापसी
आफ़ स्पिनर सूरज रणदीव की सिरी लंकाई टीम में वापसी हुई है जो कि इंगलैंड के ख़िलाफ़ मुजव्वज़ा दो मुक़ाबलों की टेस्ट सीरीज़ में शिरकत करेंगे जिस का 26 मार्च को गाल में आग़ाज़ हो रहा है । सिरी लंकाई टीम में एक और जिस खिलाड़ी की वापसी हुई है वो विक

आफ़ स्पिनर सूरज रणदीव की सिरी लंकाई टीम में वापसी हुई है जो कि इंगलैंड के ख़िलाफ़ मुजव्वज़ा दो मुक़ाबलों की टेस्ट सीरीज़ में शिरकत करेंगे जिस का 26 मार्च को गाल में आग़ाज़ हो रहा है । सिरी लंकाई टीम में एक और जिस खिलाड़ी की वापसी हुई है वो विकेट कीपर बैटस्मैन प्रसन्ना जय वरधने हैं जो कि गुज़शता बरस ज़ख़मी होने की वजह से जुनूबी अफ़्रीक़ा के सीरीज़ में टीम से बाहर हुए थे । 27 साला रणदीव जिन्हें मुज़ाहिरों में अदम इस्तेक़लाल की बुनियाद पर टीम से ख़ारिज किया गया था उन्हें घरेलू क्रिकेट में शानदार मुज़ाहिरों की बिना पर दुबारा टीम में तलब किया गया है । रणदीव ने घरेलू क्रिकेट के पाँच मुक़ाबलों में 37विकटें हासिल करते हुए अपनी कलब टीम की कामयाब नुमाइंदगी की है। रणदीव टेस्ट की नंबर वन टीम इंगलैंड के ख़िलाफ़ रंगना हैरथ के हमराह स्पिन शोबा की नुमाइंदगी करेंगे जैसा कि श्रीलंका की विकटें रिवायती तौर पर स्पिनर के लिए साज़गार होती है । महेला जय वरधने सिरी लंकाई टीम की टेस्ट सीरीज़ में तिलकरत्ने दिलशान से क़ियादत हासिल करने के बाद पहली मर्तबा टीम की क़ियादत करेंगे जब कि ऑल राउंडर एंजेलो मैथ्यूज़ टीम के नायब कप्तान होंगे । दरीं असना इंगलैंड के ख़िलाफ़ वार्म अप मुक़ाबला में 163 रन की शानदार इनिंग्स खेलने वाले मिडल आर्डर बैटस्मैन चमरा सिल्वा मालना 14रुकनी टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे जब कि अजंता मेंडेस भी टीम में शामिल नहीं किए गए हैं ।

गुज़शता साल जुनूबी अफ़्रीक़ा के दौरा पर रवाना हुई टीम में शामिल तिसारा परेरा और दिलहारा फर्नांडो शामिल थे ताहम वो टीम में अपनी जगह बरक़रार रखने में नाकाम रहे । दौरा जुनूबी अफ़्रीक़ा पर कहनी ज़ख़म की वजह से टीम की नुमाइंदगी से महरूम रहने वाले मीडियम फ़ास्ट बौलर सरंगा लकमल टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे ।

इंगलैंड के ख़िलाफ़ दो मुक़ाबलों की टेस्ट सीरीज़ के लिए सिरी लंकाई टीम इन खिलाड़ियों पर मुश्तमिल है । महेला जय वरधने ( कप्तान) एंजेलो मैथ्यूज़ ( नायब कप्तान) तिलकरत्ने दिलशान थरंगा पुराना वेतना लहिरू थीरीमीने कुमार संगाकारा तहलान समरावीरा दिनेश चंडीमल प्रसन्ना जय वरधने ( विकेट कीपर) सरंगा लकमल धमीका प्रसाद चुनका वीलगीदरा सूरज रणदीव और रंगना हैरथ ।

Top Stories