Monday , July 16 2018

रणवीर सिंह मानते हैं कि वह “बिग ट्रैश टॉकर” हैं!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह खुद को “एक बिग ट्रैश टॉकर” कहते हैं और कहते हैं कि उनके पास इसका कोई नियंत्रण नहीं है। रणवीर शुक्रवार को एक समारोह में बोल रहे थे जहां प्रीमियर लीग ने उन्हें भारत में अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया था। फिल्म स्टार ने कहा कि फुटबॉल मैचों को देखने के लिए बॉलीवुड अभिनेताओं में बहुत मज़ेदार है।

रणवीर ने कहा, “इसमें बन्टर है. बन्टर मेरी पसंदीदा चीजों में से एक है. मैं बिग ट्रैश टॉकर हूँ और कभी-कभी तो औपचारिक तरह के कार्यक्रमों में भी, मैं अपने मौखिक दस्त को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं हूं। “अभिषेक बच्चन और अर्जुन कपूर दोनों बड़े चेल्सी प्रशंसक हैं … तो, हम एक दूसरे को बदनाम करते हैं और आगे बढ़ते हैं।”

भारत में प्रीमियर लीग के ब्रैंड एंबेसडर के रूप में अपने कार्यकाल के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने कहा: “यह महान सम्मान और बड़ा विशेषाधिकार का मामला है। मेरा मानना है कि यह दुनिया की सबसे अच्छी लीग है। “उन्होंने कहा कि वह 17-18 साल के लिए प्रीमियर लीग में हैं और अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्ति के साथ, वह भारत में खेल संस्कृति के विकास और विकास में उनकी भूमिका को समझते हैं।

रणवीर ने कहा, “मैं इसे अच्छी तरह से आनंद लेता हूं क्योंकि मैं मैचों को देखने के लिए, इन अद्भुत पहल का हिस्सा बनना और फुटबॉल किंवदंतियों को पूरा करने के लिए है. मेरा ट्वीटर बायोडाटा ‘लिविंग द ड्रीम’ कहता है और यह बिल्कुल वैसा ही लगता है।”

अपनी पिछली फिल्म “पद्मवत” के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने कहा: “ऐसा कुछ करना जो मैंने कभी नहीं सोचा था। यह उन दुर्लभ फिल्मों में से एक है, जिसमें सब कुछ शामिल है, यह आलोचकों की प्रशंसा, व्यावसायिक सफलता या दर्शकों के प्रति प्यार है।”

उन्होंने कहा कि “पद्मावत” उन “दुर्लभ फिल्मों” में से एक है, जिन्हें अगले 10-15 वर्ष तक याद किया जा सकता है और लोगों को फिर भी इसकी सराहना होगी क्योंकि इसकी कालातीत गुणवत्ता है। रणवीर की रोचक फिल्मों में ज़ोया अख्तर की “गली बॉय”, रोहित शेट्टी की “सिम्म्बा” और कबीर खान की “83” शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT