रनबीर ने की कैटरीना की सिफारिश

रनबीर ने की कैटरीना की सिफारिश
पिछले दिनों खबर आयी थी कि अनुराग बासु किशोर कुमार की जिंदगी पर फिल्म बना रहे हैं। फिल्म में वे किशोर कुमार के किरदार के लिए रनबीर और मधुबाला के रोल में कैटरीना को लेना चाहते हैं लेकिन इस मामले में ताजा अपटेड यह है कि कट्रीना के नाम

पिछले दिनों खबर आयी थी कि अनुराग बासु किशोर कुमार की जिंदगी पर फिल्म बना रहे हैं। फिल्म में वे किशोर कुमार के किरदार के लिए रनबीर और मधुबाला के रोल में कैटरीना को लेना चाहते हैं लेकिन इस मामले में ताजा अपटेड यह है कि कट्रीना के नाम की रनबीर कपूर ने सिफारिश की है।

रनबीर और कैटरीना ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘राजनीति’ में साथ काम कर चुके हैं। ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के वक्त ही दोनों के बीच प्यार की खबरें आयी थी लेकिन फिर चर्चा हुई कि दोनों ने इस रिलेशनशिप से नाता तोड़ दिया। मगर आजकल दोनों के बीच फिर से नजदीकियों की खबरें आ रही हैं।

अब यह सिफारिश वाली खबर जिससे यह बात साफ हो जाती है कि रनबीर और कट्रीना के बीच कुछ तो है अब वो क्या है। यह तो वह दोनों ही अच्छी तरह से बता सकते हैं। गौरतलब है कि रनबीर और दीपिका का रिश्ता कैटरीना की वजह से ही टूटा था।

खुद दीपिका ने यह बात कही थी कि उन्होंने किसी अभिनेत्री के साथ दो बार रनबीर को पकड़ा था जिसके सबब उन्होंने यह रिश्ता तोड़ने का फैसला किया था, क्योंकि रिश्ते में उन्हें धोखेबाजी पसंद नहीं है।

Top Stories