Friday , December 15 2017

रनवे पर बांध दी भैंसें, सैलाब मुतासीरों ने बना लिया आशियाना

सैलाब से नक़ल मकानी का गुस्सा जुमा को फूटा। जीरोमाइल के नजदीक हवाई अड्डे की दीवार को तोड़ कर करीब पांच सौ लोगों ने रनवे पर अपना आशियाना बना लिया। वहां चापाकल भी गाड़े जा रहे हैं। तमाम सैलाब मुतासीर नारायणपुर ब्लॉक की शहजादपुर पंचा

सैलाब से नक़ल मकानी का गुस्सा जुमा को फूटा। जीरोमाइल के नजदीक हवाई अड्डे की दीवार को तोड़ कर करीब पांच सौ लोगों ने रनवे पर अपना आशियाना बना लिया। वहां चापाकल भी गाड़े जा रहे हैं। तमाम सैलाब मुतासीर नारायणपुर ब्लॉक की शहजादपुर पंचायत के हैं। वो ब्लॉक हेड क्वार्टर में 10 दिनों से डेरा डाले हुए थे। मदद की आलात नहीं मिलने पर पाबंदी इलाक़े हवाई अड्डा पर पहुंच गए।

सैलाब मदद में धांधली की जांच करेंगे कमिश्नर : मांझी

वजीरे आला जीतन राम मांझी ने पानी वसायल वज़ीर विजय कुमार चौधरी के साथ जुमा को सूबे के सैलाब मुतासीर जिलों का हवाई सर्वे किया। उन्होंने आला अफसरों के साथ सहरसा डिवीजन के अलावा दीगर सैलाब मुतासीर जिलों का जायजा लिया। रियासत में सैलाब की हालत इस वक़्त काफी संगीन है। पटना समेत 14 जिले सैलाब से मुतासीर हैं।

वजीरे आला से मदद काम और तेज करने की हिदायत दिया और कहा कि हर हाल में सैलाब मुतासीर हर एक खानदान को एक-एक क्विंटल अनाज और नकद रकम दी जाए। उन्होंने सैलाब मुतासीरों को मदद की समान नहीं मिलने की शिकायत की जांच की भी ऐलान की। साथ ही, सहरसा में मड़ाड़ के समान में धांधली की बात को कुबूल करते हुए कहा कि कोसी के डीसी से उसकी जांच करवाई जाएगी।

TOPPOPULARRECENT