Thursday , December 14 2017

रफा हाज़त के लिए गयी ख्वातीन से छेड़ छाड़

पटना 8 मई : बिहटा थाना इलाका के पांडेयचक गांव में रफा हाज़त के लिए निकली ख्वातीन के साथ छेड़-छाड़ का मामला रौशनी में आया है। इस मुताल्लिक में मक्तुला की तरफ से दिये गये दरख्वास्त पर पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। जानकारी के मु

पटना 8 मई : बिहटा थाना इलाका के पांडेयचक गांव में रफा हाज़त के लिए निकली ख्वातीन के साथ छेड़-छाड़ का मामला रौशनी में आया है। इस मुताल्लिक में मक्तुला की तरफ से दिये गये दरख्वास्त पर पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। जानकारी के मुताबिक पांडेयचक रिहायसी चंदन कुमार राय की बीवी सरोज देवी देर शाम रफा हाज़त के लिए खेत में निकली थी कि बधार वाक़ेय बगीचे में घात लगा कर बैठे जय प्रकाश राय, अनिल राय, सियाराम राय ने उसे पकड़ लिया छेड़ छाड़ करने लगे।

खातून की तरफ से मुखालिफत करने पर उन्होंने उसके साथ मारपीट की। इससे खौफज़दा होकर वह हल्ला करने लगी। उसकी आवाज सुन कर खेत में गेहूं काट रहे लोग दौडे, तो तीनों ने उसके कान से झुमका छीन लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग खड़े हुए। थाना इंचार्ज ने बताया कि मामला दर्ज कर मुलजिमों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT