Monday , November 20 2017
Home / Social Media / रमीज राजा ने धौनी की सैलरी पर उठाया सवाल, सोशल मीडिया पर जमकर लग रही लताड़

रमीज राजा ने धौनी की सैलरी पर उठाया सवाल, सोशल मीडिया पर जमकर लग रही लताड़

नयी दिल्ली : प‍ाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी रमीज राजा ने टीम इंडिया के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल महेंद्र सिंह धौनी की सैलरी पर सवाल उठा दिया है. राजा ने कहा कि धौनी टेस्ट क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं इसके बाद भी उन्हें ‘ए’ ग्रेड की सैलरी बीसीसीआइ की ओर से दी जा रही है.

राजा ने पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी की सैलरी पर भी सवाल उठाया. उन्‍होंने कहा, अफरीदी क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं इसके बाद भी पीसीबी उन्‍हें ‘ए’ ग्रेड की सैलरी दे रहा है. धौनी की सैलरी पर राजा ने सवाल उठाया अब उसे सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लग रही है. भारतीय क्रिकेट समर्थक और धौनी के चाहने वालों ने रमीज राजा को खरी-खोटी सुनाई है.

राजा ने आइसीसी से भी टेस्‍ट मैच को बचाने के लिए आग्रह किया है. राजा ने कहा कि साल में दो महीना केवल टेस्‍ट मैच के लिए तय कर देना चाहिए, ताकी क्रिकेट के सबसे लंबे फॉरमेट को बचाया जा सके. उन्‍होंने आगे कहा कि भले ही इंग्‍लैंड में आज भी टेस्‍ट मैच को बड़ी संख्या में लोग देखते हैं, लेकिन एशिया में टी-20 का असर टेस्‍ट मैच में पड़ा है. लोगों की रुची टेस्‍ट मैच से कम हो रही है.

TOPPOPULARRECENT