Wednesday , April 25 2018

‘रश्क-ए-कमर’ के बाद अब ये वीडियो लगा रहा है आग!

मेरे रश्क-ए-कमर’ से धूम मचाने वाले अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज का नया गाना भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ‘सानु एक पल चैन ना आवे’ नाम से आया ये गाना अजय की आने वाली फिल्म रेड का है. राहत फतेह अली खान की आवाज में ये गाना फिल्म मेकर्स की तरफ से वैलेंटाइन डे का परफेक्ट तोहफा है. असल में हम नुसरत साहब के इस गाने के कई वर्जन पहले भी सुन चुके हैं. लेकिन राहत फतेह अली खान दोबारा वही जादू चलाने में कामयाब रहे. तनिष्क बागची की इस रीकंपोजिशन के बोल मनोज मुंतसिर ने लिखे हैं.

इस गानो को ‘सुपर से ऊपर’ ले जा रही है अजय और इलियाना की हॉट केमिस्ट्री जिसे पहले भी दर्शक खूब पसंद कर चुके हैं. अभी ‘बादशाहो’ के ‘रश्क-ए-कमर’ का खुमार उतरा भी नहीं था कि फिल्म मेकर्स दोबारा उस जोड़ी की पॉपुलैरिटी को भुनाने के लिए तैयार हैं. राजकुमार गुप्ता के डायरेक्शन में बनी ये क्राइम ड्रामा फिल्म 16 मार्च 2018 को रिलीज होने वाली है.

सिंघम फिल्मों से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाले पुलिस ऑफिसर की इमेज बनाने के बाद अब अजय  इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर पर्दे पर आने वाले हैं. इस फिल्म में 80 के दशक के लखनऊ की कहानी है जहां एक लोकल दबंग के घर रेड डालने पहुंची टीम का घेराव हो जाता है.

TOPPOPULARRECENT