Monday , December 11 2017

रहमान को दर्ज कराई कांग्रेस ने शिकायतें

पटना 27 जून : रियासती कांग्रेस की शिकायत है कि रियासत हुकूमत की तरफ से अकलियतों से जुड़ी मंसूबों पर पूरा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस वजह अकलियतों में बेचैनी है। शुबे के कांग्रेस सदर ने अशोक चौधरी ने इस सिलसिले में बिहार दौरे पर आए म

पटना 27 जून : रियासती कांग्रेस की शिकायत है कि रियासत हुकूमत की तरफ से अकलियतों से जुड़ी मंसूबों पर पूरा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस वजह अकलियतों में बेचैनी है। शुबे के कांग्रेस सदर ने अशोक चौधरी ने इस सिलसिले में बिहार दौरे पर आए मर्क़जी अकलियत वजीर के. रहमान खान को मेमोरेंडम देकर मर्क़जी हुकूमत की तरफ से रियासती सतह और अजला सतह निगरानी कमेटी तशकील करने का दरख्वास्त किया है।

मदरसा तालीम के ज़दीद, अकलियतों की अक्सरियत इलाके में कस्तूरबा गांधी स्कूल, उर्दू असात्जों की कमी दूर करने, अकलियती अक्सरियत इलाके में अवामी बैंकों की शाख, निशान देहि मंसूबों के लिए 15 फीसद हदफ़ और अलोटमेंट, बच्चों की तरक्की के लिए मंसूबों और बैंकों से लोन में 15 फीसद का कोटा, मौलाना आजाद एजुकेशन फोंडेशन वसीह बनाने जैसी मुतालबात का मेमोरेंडम में जिक्र किया गया है। मेमोरेंडम पर मो. जावेद, कौकब कादरी, नजमुल हसन नजमी, बीएच खां, आसिफ गफूर, सरवत जहां फातमा, परवेज अहमद, अब्दुल मालिक वगैरह के दस्तखत हैं।

TOPPOPULARRECENT