Tuesday , December 12 2017

रांची के बिल्डर समेत चार गिरफ्तार

रांची 25 मई : बैंक से जालसाजी कर पैसे की निकासी करने के इलज़ाम में सीबीआइ (दिल्ली) की टीम ने बिल्डर पवन सिंह, संदीप मिश्र, शिवशंकर प्रसाद और विनय यादव को गिरफ्तार किया है। मुलजिमों को सीबीआइ के खुसूसी अदालती जज के सामने पेशी के बाद जेल

रांची 25 मई : बैंक से जालसाजी कर पैसे की निकासी करने के इलज़ाम में सीबीआइ (दिल्ली) की टीम ने बिल्डर पवन सिंह, संदीप मिश्र, शिवशंकर प्रसाद और विनय यादव को गिरफ्तार किया है। मुलजिमों को सीबीआइ के खुसूसी अदालती जज के सामने पेशी के बाद जेल भेज दिया गया।

जालसाजी के इस मामले में नौ मुलजिम पहले से ही जेल में हैं। सीबीआइ ने अदालत को बताया कि मुन्जिम साजिश के तहत 10 मई 2011 को मुजफ्फपुर स्टेट बैंक की शाख से मुंबई के एरिस्टो फार्मा के बैंक खाते से 12.50 करोड़ रुपये ट्रांसफर किये गये थे।

बैंक और एरिस्टो फार्मा का पासवर्ड चोरी कर 50 लाख रुपये मुजफ्फरपुर के शिव शक्ति ट्रेडर्स के खाते में ट्रांसफर किये गये थे। उसी दिन रांची के महारानी आटोमोबाइल्स के शिव शंकर के खाते में 12 करोड़ रुपये ट्रांसफर किये गये थे। शिव शंकर ने इस खाते से 12 करोड़ रुपये का चेक मेसर्स वेलोसिटी इंटरनेशनल के संदीप मिश्र को दिया। संदीप ने इसमें से 1.5 करोड़ रुपये की निकासी की थी। इस मामले में विनय यादव ने रांची व मुजफ्फरपुर के मुलजिमों के दरमियान लिंक का काम किया था।

TOPPOPULARRECENT