Wednesday , December 13 2017

रांची में जेसीएसए का इन्तेखाबात आज तय होगी नयी टीम

रांची 25 मई : झारखंड रियासत क्रिकेट एसोसिएशन का इन्तेखाबात अल्क्वामी क्रिकेट स्टेडियम में सनीचर सुबह नौ बजे से दोपहर 12.30 बजे तक होगा। शाम तक नाताय्ज़ का एलान कर दिया जायेगा। रायदही जेएससीए के इन्तेखाबात अफसर अमरेंद्र कुमार सिंह की

रांची 25 मई : झारखंड रियासत क्रिकेट एसोसिएशन का इन्तेखाबात अल्क्वामी क्रिकेट स्टेडियम में सनीचर सुबह नौ बजे से दोपहर 12.30 बजे तक होगा। शाम तक नाताय्ज़ का एलान कर दिया जायेगा। रायदही जेएससीए के इन्तेखाबात अफसर अमरेंद्र कुमार सिंह की देखरेख में होगा।

हालांकि महानिबंधक ने इलेक्शन में डीसी को निर्वाची अफसर बनाने का हुक्म दिया था। पर जेएससीए की तरफ से कहा गया है कि अमल शुरू होने के बाद बाहरी सख्स को इलेक्शन कराने या मुआयना के लिए इख्तियार करने का हक आइजी रजिस्ट्रेशन दफ्तर के पास नहीं है।

अमरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 21 मई को महानिबंधक की जानिब से जारी कहत में कहा गया था कि डीसी की देखरेख में इलेक्शन हो, जो कानूनी सहमत नहीं है।

कड़ी होगी सिक्यूरिटी

इलेक्शन को लेकर इंतेजामिया की जानिब से जरुरी सिक्यूरिटी मुहैया करायी गयी है। स्टेडियम में 12 मजिस्ट्रेट, 15 पुलिस अफसर और पांच दर्जन जवानों की डिपूटेशन की गयी है। वोटरों की इंट्री सुबह 8.30 बजे से शुरू हो जायेगी। स्टेडियम के नॉर्थ गेट पर वोटरों की सेनाख्त की ताफ्सिश होगी। इसके बाद उन्हें रजिस्ट्रेशन परची दी जायेगी, जिसे लेकर वोटर अंदर दाखिल करेंगे।
वोट डालने के लिए पांच बूथ बनाये गये हैं। इनमें चार बूथ एसोसिएशन के लाइफ मेंबरों के लिए होंगे। एक बूथ पर संघ से मुताल्लिक क्लब, स्कूल, आदरे और जिले के अरकान वोट डालेंगे। सुबह नौ बजे से उमीदवार वोट डालेंगे, जबकि 9.30 से 12.30 बजे तक यूनियन के अरकान वोट डाल सकेंगे।

TOPPOPULARRECENT