Monday , December 18 2017

राइलसीमा की तक़सीम को रोकने तमाम सयासी जमातों को इकट्ठा होने का मश्वरा

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की रुक्न असेंबली शोभा नागी रेड्डी ने राइलसीमा अवाम की राय हासिल किए बगैर राइलसीमा को तक़सीम करने की कोशिश करने का कांग्रेस पर इल्ज़ाम आइद किया। राइलसीमा की तक़सीम को रोकने के लिए तमाम सयासी जमातों को एक प्

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की रुक्न असेंबली शोभा नागी रेड्डी ने राइलसीमा अवाम की राय हासिल किए बगैर राइलसीमा को तक़सीम करने की कोशिश करने का कांग्रेस पर इल्ज़ाम आइद किया। राइलसीमा की तक़सीम को रोकने के लिए तमाम सयासी जमातों को एक प्लेटफार्म पर जमा हो जाने मश्वरा दिया।

आज यहां एक प्रेस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए राइलसीमा की नुमाइंदगी करने वाली वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की रुक्न असेंबली शोभा नागी रेड्डी ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी की अवामी मक़बूलियत से ख़ौफ़ज़दा हो कर एक मुनज़्ज़म साज़िश के तहत जगन की ताक़त को तोड़ने के लिए रियासत को तक़सीम करने का कांग्रेस और तेलुगु देशम पर इल्ज़ाम आइद किया और कहा कि रॉयल तेलंगाना की कोई तहरीक है ना मुतालिबा है।

सिर्फ़ अलैहदा तेलंगाना और मुत्तहदा आंध्र की तहरीक है ताहम कांग्रेस पार्टी ने राइलसीमा को तक़सीम करते हुए रॉयल तेलंगाना स्टेट बनाने के मौज़ू को अचानक मंज़रे आम पर लाया है जिस की वाई एस आर कांग्रेस पार्टी सख़्त मुख़ालिफ़त करती है और जमाती वाबस्तगी से बालातर हो कर तमाम जमातों और इस के क़ाइदीन को एक प्लेटफार्म पर जमा हो जाने का मश्वरा दिया।

TOPPOPULARRECENT