Monday , December 18 2017

राखी सावंत का हैरतभरा खुलासा

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने सेक्स से जुड़ा एक हैरतभरा खुलासा किया है जो उनकी खुद की निजी जिंदगी से जुड़ा है। राखी सावंत ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर शायद ही कोई यकीन करे। राखी ने कहा है कि उन्होंने बचपन से लेकर आजत

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने सेक्स से जुड़ा एक हैरतभरा खुलासा किया है जो उनकी खुद की निजी जिंदगी से जुड़ा है। राखी सावंत ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर शायद ही कोई यकीन करे। राखी ने कहा है कि उन्होंने बचपन से लेकर आजतक सेक्स नहीं किया है। यानि राखी सावंत आज तक वर्जिन हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान राखी ने बात कही है। वैसे ये राखी की पर्सनल लाइफ है जिस पर कुछ भी बोलना गलत होगा लेकिन यहां सवाल इसलिए भी उठता है क्योंकि अपने पिछले कई इंटरव्यू के दौरान राखी ने कहा था कि उनकी माली हालत अच्छी नहीं थी जिसकी वजह से उनको वेश्‍या तक बनना पड़ा था।

दूसरी बात ये भी कि राखी अपने बॉयफ्रेंड अवनीश अवस्‍थी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। वहीं राखी का कहना है कि लिव-इन रिलेशनशिप के दौरान हमारे नियम थे जिसमें सेक्स की जगह नहीं थी।

अलग-अलग मीडिया ग्रुप में दिए इंटरव्यू में राखी ने कहा कि उनके वालिद पुलिस में थे और घर के नियम कड़े थे। मुझे पूरी आजादी थी लेकिन ये साफतौर पर हिदायत थी कि मैं ऐसा-वैसा कुछ भी सिर्फ शादी के बाद ही करूं। अब राखी की बातों पर यकीन करने का फैंसला तो आप लोगों के ही ऊपर है।

TOPPOPULARRECENT