राखी सावंत सेक्स और पैसों की भूखी एक बेवकूफ महिला- तनुश्री दत्ता

राखी सावंत सेक्स और पैसों की भूखी एक बेवकूफ महिला- तनुश्री दत्ता
Click for full image

मुंबई: नाना पाटेकर और तनुश्री विवाद के बीच राखी सावंत बार बार प्रेस में आकर बवाल मचाती रही हैं। इस बार तनुश्री दत्ता ने राखी पर करारा वार किया है। साथ ही कहा कि राखी उनकी कभी दोस्त नहीं रही। राखी सावंत के बारे में बोलते हुए तनुश्री ने कहा कि उस जैसे गंवार, अनपढ़, डाउन मार्केट, चरित्रहीन और क्लासलेस कभी मेरी दोस्त हो ही नहीं सकती। साथ ही तनुश्री ने राखी को सेक्स और पैसों की भूखी एक बेवकूफ महिला करार दिया।

हालांकि इससे पहले राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर लेस्बियन होने का आरोप लगाया था। साथ ही ये भी दावा किया था कि तनुश्री ने उनके साथ कई बार दुष्कर्म किया है। अब राखी के इन आरोपों पर चुन चुनकर तनुश्री दत्ता जवाब दे रही हैं।

तनुश्री दत्ता ने बेरुखी से कहा कि उन्होंने कभी भी राखी सावंत को भाव नहीं दिया। हां एक बार किसी शो में भाग लेने जाने के दौरान राखी की उनसे एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई थी। इस दौरान राखी ने उन्हें धर्म परिवर्तन की सलाह दी थी। जिसे तनुश्री ने नहीं माना।

वहीं राखी सावंत द्वारा तनुश्री पर यौन शोषण के घिनौने आरोपों को तनुश्री ने बकवास करार दिया। सिर पर पल्लू रखकर राखी सावंत ने दावा किया था कि तनुश्री दत्ता ने बार बार उनके साथ बलात्कार किया।

Top Stories