Saturday , December 16 2017

राजद में इंजमाम नहीं, सीटों का होगा तालमेल : वशिष्ठ नारायाण

जदयू के रियासत सदर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जदयू का राजद में इंजमाम नहीं होगा। एसेम्बली इंतिख़ाब में सीटों का तालमेल किया जायेगा। बड़ी इत्तिहाद बनाने का फैसला अब इंतिख़ाब के बाद ही होगा। भाजपा से इत्तिहाद बनाने के सवाल पर मिस्ट

जदयू के रियासत सदर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जदयू का राजद में इंजमाम नहीं होगा। एसेम्बली इंतिख़ाब में सीटों का तालमेल किया जायेगा। बड़ी इत्तिहाद बनाने का फैसला अब इंतिख़ाब के बाद ही होगा। भाजपा से इत्तिहाद बनाने के सवाल पर मिस्टर वशिष्ठ ने साफ तौर पर कहा कि समझौते का कोई सवाल नहीं उठता है।

हमलोग बीजेपी के सोच का मुखालिफत करते हैं। जुमा को सहाफ़ियों से बात करते हुए रियासत सदर ने भाजपा के मरकज़ी हुकूमत पर हमला बोलते हुए कहा कि इनकी पॉलिसियाँ गरीब व किसान मुखालिफत हैं।

रियासत सदर के सामने आपस में भिड़े जदयू लीडर

जिला जदयू में कुछ दिनों से चल रहा अंदरूनी लड़ाई जुमा को उस वक़्त सामने आ गया, जब रियासत सदर वशिष्ठ नारायण सिंह के सामने ही दो गुट आपस में भिड़ गये। जिला सदर गणेश भारती का मुखालिफत कर रहे जदयू का एक घड़ा इतना मुश्तईल हो गया कि रियासत सदर को इजलास को दरमियान ही छोड़ कर जाना पड़ा।

रियासत सदर के इवान के निकलने के वक़्त भी कारकुनान आपस में उलझते दिखे। जिला सदर जिंदाबाद का जवाब मुरदाबाद से दिया जा रहा था। हंगामा कर रहे कारकुनान का कहना था कि जिला सदर मनमानी करते हैं। अपने इलाक़े से बाहर जाकर काम करते हैं। इस वजह पार्टी की शोबिया खराब हो रही है।

TOPPOPULARRECENT