राजनाथ सिंह सबसे बड़े सेक्युलर नेता हैं: अजीज कुरैशी

राजनाथ सिंह सबसे बड़े सेक्युलर नेता हैं: अजीज कुरैशी

लखनऊ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं यूपी, उत्तराखंड तथा मिजोरम के राज्यपाल रहे डॉक्टर अजीज कुरैशी का इनदिनों भाजपा और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के प्रति बड़ा प्रेम उमड़ रहा है । उन्होंने राजनाथ सिंह को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का सियासी वारिस बताते हुए मुसलमानों को अपनी समस्याएं उनके सामने रखने की सलाह दी है। उन्होंने राजनाथ सिंह को बड़ा सेक्युलर नेता भी बताया।
कुरैशी यहाँ के वीवीआईपी गेस्ट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान यहाँ तक कह गए कि आजकल मोदी भी सेक्युलर बातें करने लगे हैं। कुरैशी
कांग्रेस और सपा से बेहद खफा हैं। इसकी बड़ी वजह हाल में राज्यसभा के 57 सीटों के लिए हुए चुनाव में दोनों पार्टियों द्वारा एक भी मुस्लिम उम्मीदवार नहीं उतारना है। जब कि भाजपा ने पत्रकार एमजी अकबर सहित दो मुसलमान को टिकट दिया था। कुरैशी साहेब का आरोप है कि राज्यसभा के 57 सीटों के लिए कांग्रेस व सपा ने जिन को उम्मीदवार बनाया उनमें 94 प्रतिशत करोड़पति और अरबपति हैं। उनमें कई तो अपराधी भी हैं।
कुरैशी का दावा है कि भाजपा का मुसलमानों के प्रति रुझान बढ़ा है। कुछ मुस्लिम रहनुमां राजनाथ सिंह के बराबर संपर्क में भी हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

Top Stories