Sunday , December 17 2017

राजनाथ ।अवधू ठाकरे मुलाक़ात

मुंबई 19 जून (पी टी आई) क़ौमी सदर बी जे पी राजनाथ सिंह ने एतेमाद ज़ाहिर किया कि उनकी पार्टी की क़दीम तरीन इत्तिहादी शिवसेना के साथ बी जे पी का इत्तिहाद जारी रहेगा। उन्होंने ये एहसासात सदर शिवसेना अवधू ठाकरे के साथ एक मुलाक़ात के दौरान ज़ाह

मुंबई 19 जून (पी टी आई) क़ौमी सदर बी जे पी राजनाथ सिंह ने एतेमाद ज़ाहिर किया कि उनकी पार्टी की क़दीम तरीन इत्तिहादी शिवसेना के साथ बी जे पी का इत्तिहाद जारी रहेगा। उन्होंने ये एहसासात सदर शिवसेना अवधू ठाकरे के साथ एक मुलाक़ात के दौरान ज़ाहिर किए जो अवधू ठाकरे की क़ियामगाह मातोश्री में जो मज़ाफ़ाती इलाक़े बांद्रा में वाक़्य है, हुई थी।

शिवसेना के ज़राए ने कहा कि राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारा इत्तिहाद पहले से ज़्यादा इस्तेहकाम के साथ जारी रहेगा। बी जे पी के सदर ने शिवसेना के यौमे तासीस के मौक़े पर शिवसेना के लिए नेक ख़ाहिशात भी पेश कीं।

शिवसेना का यौमे तासीस आज मनाया जा रहा है। ये पार्टी के बाल ठाकरे के गुज़िश्ता साल इंतेक़ाल के बाद पहला यौमे तासीस जलसा होगा। जलसे में बी जे पी की रियास्ती शाख़ के सरबराह देवेंद्र पर नवीस और यूह सेना के सरबराह आदित्य ठाकरे शिरकत करेंगे।

हालिया अर्से में विज़ारत-ए-उज़मा के बी जे पी उम्मीदवार के सिलसिले में दोनों पार्टीयों में ताल्लुक़ात कशीदा होगए थे।

TOPPOPULARRECENT