Wednesday , December 13 2017

राजनीति में आऊंगा और बनूंगा तमिलनाडु का सीएम : कमल हासन

चेन्नई: मीडिया रिपोर्टस की मानें तो साउथ के सुपरस्टार कमल हासन अपना जन्मदिन इस बार नहीं मनाएंगे। खबरों की माने तो कमल हासन बाढ़ और बारिश प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे और उन लोगों के बीच जाएंगे जो इस प्राकृतिक आपदा से प्रभावित हुए हैं। कमल हासन के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी कि वो बारिश से अत्यधिक प्रभावित क्षेत्र पल्लीकरानाई भी जाएंगे।

आपको बता दें कि लंबे समय से उनके राजनीति में आने को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक न तो किसी राजनीतिक पार्टी का ऐलान किया है और न ही किसी और पार्टी में जाने का।

पर एक न्यूज चैनल से बातचीत में कमल हासन ने कहा कि वो आज अपने समर्थकों के सामने खुले तौर पर राजनीति में आने का ऐलान कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वो राजनीति में आएंगे और तमिलनाडु का मुख्यमंत्री भी बनेंगे। कमल हासन ने एक्टिंग को लेकर कहा कि उन्होंने अभी इस इंडस्ट्री से संन्यास नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि अभी मेरी 2 फिल्मों पर काम चल रहा है और जब कभी भी ये इंडस्ट्री मुझे बुलाएगी मैं आ जाऊंगा।

आपको बता दें कि हाल ही में कमल हासन ने ‘हिंदू आतंकवाद’ को लेकर एक तमिल अखबार में छपे आर्टिकल में एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि हिंदू आतंकवाद आज के समय में हकीकत बन चुका है, कट्टरपंथी हिंदू संगठनों ने अब हिंसा का रास्ता चुन लिया है। कमल हासन के इस बयान को लेकर कई हिंदू संगठनों ने कड़ी आपत्ति जताई थी। यहां तक कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कमल हासन के बयान को लेकर कहा था कि अगर कोई ‘हिंदू आतंकवाद’ जैसे शब्द का इस्तेमाल करेगा तो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT