Monday , December 18 2017

राजबल्लभ के कुकर्म से बिहार शर्मसार : मोदी

पटना : सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद एमएलए राजबल्लभ यादव के कुकर्म से बिहार शर्मसार हुआ है। हमलोग अपने को बेईज्ज़त महसूस कर रहे हैं। एेसे एमएलए की रुक्नियत ख़त्म कर देनी चाहिए। इसके लिए नीतीश कुमार और लालू प्रसाद को पहल करनी चाहिए। तमाम एमएलए भी इसके लिए आगे आएं। सरकार दीगर एमएलए के मामले की भी स्पीडी ट्रायल कराये। मोदी मंगल को जनता दरबार के बाद सहाफियों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रमोशन में एससीएसटी के रिजेर्वेशन की हक में है।

मोदी ने कहा कि 11 सांसदों पर जब पैसे लेकर वोट देने का इल्ज़ाम लगा था तब जिस तरह की कार्रवाई हुई थी उसी तरह राजवल्लभ मामले में भी हो। राजवल्लभ यादव की फौरन गिरफ्तारी हो। सरकार बनने के वाद अज़ीम इत्तिहाद के आधा दर्जन एमएलए सुर्खियां बटोर चुके हैं। पूरी सरकार मामले को रफा-दफा करना चाहती है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार प्रमोशन के मामले में अदालत में सही तरह से अपना हक नहीं रख सकी। तकनीकी और अमली में कमी की वजह से एेसा फैसला हुआ है।

मिस्टर मोदी ने कहा कि वज़ीरे आला नीतीश कुमार इशरत जहां के मुद्दे पर मीडिया को धमकी दे रहे हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि उनके कौमी सदर शरद यादव ने तो इशरत जहां को भारत की बेटी वताया। उनके पार्टी के तर्जुमान क्या बिना उनकी इजाजत को बोल रहे है। अली अनवर ढाई- तीन साल से बोल रहे है। मिस्टर मोदी ने कहा कि मुकदमा करना है तो अपने सीनियर वजीर तेज प्रताप पर करें जिन्होंने इशरत जहां मुद्दे पर कहा कि वज़ीरे आला ने जो कहा है वह सही है। इस तरह की बयान देकर सिर्फ एक खास तबके का वोट ले रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT