राजस्थान के मंत्री का विवादित बयान, कहा- हिन्दु एकजुट हो कर बीजेपी को वोट करें

राजस्थान के मंत्री का विवादित बयान, कहा- हिन्दु एकजुट हो कर बीजेपी को वोट करें
Click for full image

राजस्थान के बांसवाड़ा से बीजेपी विधायक और सरकार में पंचायती राज राज्य मंत्री धन सिंह रावत ने विवादित बयान दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक धन सिंह ने एक चुनावी सभा में कहा कि राजस्थान में जितने भी हिंदू हैं उन सभी हिंदुओं को एकजुट बीजेपी को वोट देना है. अगर कांग्रेस के साथ जुड़ कर सारे मुस्लिम मतदान कर सकते हैं तो सारे हिंदू बीजेपी के साथ जा सकते हैं और प्रचंड बहुमत से बीजेपी को जिता सकते हैं.

बैठक की शुरुआत में मंत्री ने कहा कि एक बार पृथ्वीगंज में 92 फीसदी वोट कांग्रेस को मिले. कांग्रेस का मतलब मुसलमानों की पार्टी है. हर मुसलमान ने कांग्रेस को वोट दिया. यदि कुछ पोलिंग में मुसलमानों ने कांग्रेस को वोट दिया तो इस देश में राजस्थान में जितने भी हिंदू हैं उन्हें एकजुट होकर बीजेपी को वोट देना चाहिए. चाहे काम हुआ या नहीं हुआ कांग्रेस के साथ मुसलमान जुड़कर एक साथ मतदान कर सकते हैं तो सारे हिंदू मिलकर भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत से जीता सकते हैं.

हालांकि राजस्थान के मंत्री गुलाब चंद्र कटारिया ने इस मामले में सफाई दी. उन्होंने कहा कि वोटर का कोई धर्म नहीं होता. वह उसके लिए वोट करता है जो देश के विकास के लिए काम करता है. हमारी पार्टी कभी भी धर्म के नाम पर वोट नहीं मांगती. हालांकि यह पहली बार नहीं है जब धन सिंह रावत ने विवादित बयान दिया हो. एक बार जिला परिषद की बैठक में विकास अधिकारियों के लिए उन्होंने कहा था कि ये अरबी घोड़े हैं इन्हें चाबुक मारो.

Top Stories