राजस्थान में एक और मॉब लिंचिंग युवक को पीटकर मार डाला !

राजस्थान में एक और मॉब लिंचिंग युवक को पीटकर मार डाला !

राजस्थान के अलवर से एक और मॉब लिंचिग का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस इसे मॉब लिंचिंग मानने से इंकार कर रही है. अलवर के भिवाड़ी के चौपनकी थाने में हरीश नाम के युवक की पिटाई के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना 16 जुलाई की है. बताया जा रहा है कि हरीश अपनी बाइक से घर आ रहा था उसी दौरान एक महिला को गलती से टक्कर मार दी थी. इसके बाद देखते ही देखते महिला के परिजनों ने मिलकर उसकी जमकर धुनाई कर दी. उसके बाद हरीश को गंभीर अवस्था में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

उसके बाद आज हरिश की दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई. इस मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि जब उन्हें हरिश के जख्मी होने की खबर मिली तो स्थानीय इलाज में भर्ती कराया. लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ जिसके बाद दिल्ली के अस्पताल ले जाया गया. इस मामले की शिकायत पुलिस को भी की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसे पुलिस गंभीरता से नहीं लिया गया.

इधर, पुलिस इसे मॉब लिंचिंग नहीं मान रही है. पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख का कहना है कि पूरा मामला दुर्घटना का है, इसे मीडिया द्वारा मॉब लिंचिंग बताया जा रहा है. अभी तक की जांच के अनुसार ये मामला मॉब लिंचिंग का नहीं नजर आ रहा है. मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरा मामला साफ हो पाएगा

Top Stories