राजस्थान में बोले राहुल गांधी, कहा-UP में विधायक ने महिला का रेप किया लेकिन पीएम चुप रहे

राजस्थान में बोले राहुल गांधी,  कहा-UP में विधायक ने महिला का रेप किया लेकिन पीएम चुप रहे
Click for full image

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विधानसभा चुनाव के लिए लगभग रोजाना रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। गुरुवार को राजस्थान के कोटा में महिला कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यूपी में एक विधायक ने महिला के साथ बलात्कार किया लेकिन प्रधानमंत्री चुप रहे। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस बारे में एक शब्द नहीं का।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने महिलाओं के समर्थन में अच्छे स्लोगन दिए हैं। लेकिन जब समय आया तो उन्होंने कुछ भी नहीं किया। इससे पहले राजस्थान के झालावाड़ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला।

सीबीआई के डायरेक्टर आलोक वर्मा को हटाए जाने पर राहुल गांधी ने कहा था कि राफेल मामले की जांच हो सकती थी इसलिए केन्द्र सरकार ने उन्हें कल रात हटा दिया। राहुल ने कहा कि किसानों का पैसा माफ नहीं हो सकता है लेकिन बिजनेसमैनों का हो जाता है और हिन्दुस्तान के हर चोर का पैसा सफेद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बात को पूरा देश समझ चुका है। केन्द्र सरकार ने 15 लाख और रोजगार का वादा किया था क्या ये वादे पूरे हुए।

Top Stories