‘राजस्थान में भाजपा को जाट, मुस्लिम, मीणा, माली और मेघवाल मिलकर हरायेंगे’

‘राजस्थान में भाजपा को जाट, मुस्लिम, मीणा, माली और मेघवाल मिलकर हरायेंगे’

किसानों के संपूर्ण कर्जमाफी की मांग, किसानों को मुफ्त बिजली, सशक्त लोकायुक्त, ‌Rs.10 हजार बेराेजगारी भत्ते सहित 4 लाख पदों पर सरकारी नाैकरी की मांग को लेकर रविवार को जिला स्टेडियम में खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल की ओर से किसान हुंकार महारैली का आयोजन किया गया। रैली में विधायक बेनीवाल ने तीसरे मोर्चे के गठन के साथ ही जेएमएम (जाट, मुस्लिम, मेघवाल, माली, मीणा) की घोषणा की। उन्होंने जयपुर में रैली कर जेएमएम की संपूर्ण घोषणा करने की बात कही। मंच से कई बार जेएमएम का नाम लेकर जाट मुख्यमंत्री और मुस्लिम व दलितों को साथ आने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि दलित, मुस्लिमों ने अन्य राज्यों में भी सरकार बनाने में समर्थन दिया है।

विधायक हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों को सत्ता का लोभी बताते हुए कहा कि यह हुंकार रैली व्यवस्था परिवर्तन के लिए है। अब जयपुर में अगली रैली कर बीजेपी को सत्ता से दूर हटाना है। वसुंधरा, गहलोत, पायलट ने आपस में समझौता कर रखा है। 2018 के चुनावों में बीजेपी की 4 सीटों से अधिक सीटें नहीं आएगी और नैनो कार में उसके विधायक विधानसभा में आएंगे।

बीकानेर, बाड़मेर, नागौर से डिब्बे तैयार, अब शेखावाटी से इंजन पहुंचेगा जयपुर : राजस्थान में तीन बड़ी रैलियां कर चुके बेनीवाल ने कहा कि बीकानेर, बाड़मेर, नागौर से डिब्बे तैयार किए जा चुके हैं। अब शेखावाटी में इंजन तैयार कर दिया गया है। इसके बाद इंजन डिब्बों को साथ लेकर जयपुर में कूच किया जाएगा। शेखावाटी की रैली को देखकर वसुंधरा सरकार काफी डरी हुई है।

Top Stories