Wednesday , December 13 2017

राजस्थान में लव जिहाद के नाम पर निर्दयी हत्या का विडियो अपने भांजे से बनाई, पुलिस ने किया डिटेन

उदयपुर। राजसमंद में पश्चिम बंगाल के एक मजदूर व्यक्ति की निर्दयी हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी शंभू लाल रैगर को गुरुवार सुबह केलवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। वहीं वीडियो बनाने वाले आरोपी के नाबालिग भांजे को डिटेन किया गया है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी से जुड़े करीब एक दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। आरोपी को केलवा से राजनगर थाने ले जाया गया। जहां से उसे देलवाड़ा थाने ले जाकर उदयपुर रेंज आईजी ने गहन पूछताछ की। मृतक इफराजुल प. बंगाल के मालदा का मूल निवासी है, जो करीब डेढ़ दशक से राजसमंद में रह रहा था।

पुलिस महानिदेशक ओपी गल्होत्रा ने पत्रकारों को बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस दल का गठन कर अपराधी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि हत्या की घटना का वीडियो बनाने वाला हत्यारे का भांजा ही है।

गल्होत्रा ने कहा कि इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। अभी जानकारियां सामने आ रही हैं और उन्हीं के आधार पर जांच की जाएगी। अभी सब कुछ शुरूआती है तथा तुरंत किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता।

उसके लिए जल्द से जल्द चार्जशीट तैयार कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह जघन्य अपराध है, यकीन नहीं होता कि एक सामान्य इंसान इस तरह की वारदात को अंजाम दे सकता है।

TOPPOPULARRECENT