राजा सिंह का विवादित बयान- सानिया ‘बहू ऑफ पाकिस्तान’ है उसको तेलंगाना के ब्रांड एम्बेसडर से हटाया जाए

राजा सिंह का विवादित बयान- सानिया ‘बहू ऑफ पाकिस्तान’ है उसको तेलंगाना के ब्रांड एम्बेसडर से हटाया जाए

गुरुवार को पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद से ही देश में गम का माहौल बना हुआ है. हालांकि ऐसे गमगीन माहौल के बीच तेलंगाना से बीजेपी के एमएलए राजा सिंह ने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को लेकर विवादित बयान दिया है. राजा सिंह ने सानिया मिर्जा को ‘बहू ऑफ पाकिस्तान’ कहते हुए उन्हें तेलंगाना के ब्रांड एम्बेसडर से हटाने का प्रस्ताव रखा है. सानिया मिर्जा के पिता ने राजा सिंह के विवादित बयान पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया.

सानिया मिर्जा ने पुलवामा हमले के बाद एक साथ खड़े होने की बात करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट लिखी है. सानिया ने लिखा, ”ये पोस्ट उन लोगों के लिए जो ये सोचते हैं कि हमें बतौर सेलेब्रिटी हमले का विरोध करना चाहिए और उसके बारे में ट्वीट, इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर लिखना चाहिए जिससे ये साबित हो कि हम देशभक्त हैं और अपने देश की चिंता करते हैं. क्यों? इसलिए कि हम सेलेब्स हैं और आपमें से कुछ लोग जो खुद से हताश हैं और उन्हें टार्गेट करने के लिए कोई चाहिए, इसलिए वो लोग बस नफरत फैलाने के लिए मौके की तलाश में रहते हैं.”

सानिया ने इस दिन को भारतीय इतिहास का एक काला दिन बताया और कहा, ”14 फरवरी भारतीय इतिहास में एक काला दिन है और मैं आशा करती हूं कि फिर हमें कभी भी ऐसा ना देखना पड़े. कितनी भी संवेदनाएं इस दिन को बेहतर नहीं बना सकती. उस दिन को भुलाया नहीं जा सकता और ना ही कभी भुलाया जाएगा. लेकिन फिर भी मैं अमन के लिए दुआ करूंगी और आपको भी ऐसा करना चाहिए. गुस्सा सिर्फ तब तक ही अच्छा होता है जब तक उससे कुछ उत्पाद ना हो.”

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सानिया मिर्जा को इस तरह से निशाने पर लिया जा रहा है. सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी के बंधन में बंधने के बाद से कई बार सोशल मीडिया के निशाने पर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं कुछ दिन पहले सानिया मिर्जा के मां बनने पर भी लोगों ने उनसे बच्चे के भारतीय और पाकिस्तानी होने के बारे में सवाल किया था.

Top Stories